Enthusiastic campaign by Lok Raj Samiti for people's candidate

Submitted by admin on Thu, 2017-04-20 17:51

Right to recallनगर निगम चुनाव 2017 में, हरकेशनगर (वार्ड न. 92-एस) लोक राज समिति द्वारा समर्थित लोगों के उम्मीदवार, शिवाजी के चुनावी प्रचार अभियान (चुनाव चिन्ह सीटी) में सैंकड़ों की संख्या में स्थानीय नौजवान और लोग लगातार शामिल हो रहे हैं।

Harkesh nagar 111 अप्रैल से चल रहे इस अभियान में उम्मीदवार की विशिष्टता यह है कि वह लोक राज समिति के सदस्य बतौर पानी, शौच व्यवस्था और लोगों की सभी बुनियादी समस्याओं के लिये संघर्ष करता आया है, जिसके फलस्वरूप सरकार को ऐसी कुछ सुविधाएं देने को मज़बूर होना पड़ा हैं। जैसे कि यूनानी दवाखाना को शुरू करवाना, शौचालयों को पुनर्निमाण करवाना, डी.टी.सी. बस सेवा को अपने इलाके में दोबारा शुरू करवाना, सड़कों पर लाईट के लिये संघर्ष आदि शामिल हैं, जिसकी लंबी सूची है।

Harkesh Nagar 2शिवाजी ने एक एफिडेविट भी बनाया है जिसमें उसने लोगों को यह अधिकार दिया है कि अगर वह लोगों के प्रति जवाबदेह नहीं रहता तो लोगों और उनकी लोकराज समितियों को यह अधिकार होगा कि वे उसे वापिस बुला सकते हैं। अभियान की कुछ झलकियां देखिये फोटो एल्बम में.

Posted In: India    New Delhi    Delhi    All    General    Rights    Women    Political Process    Peoples Initiatives    MCD election    Shivaji    Whistle    In Action